5 अगस्त को प्रधानमंत्री नही उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी करें अयोध्या भूमि पूजन – AIMIM UP

आज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहादुल मुस्लिमीन के युवा प्रदेश महासचिव सैयद नाज़िम अली ने कहा कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नही उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन करें।

सैयद नाज़िम अली ने कहा कि 24 और 25 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद में दुनियां फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमस्ते ट्रम्प प्रोग्राम किया था जब से अब तक देश मे कोरोना फैल रहा है।

अब जब भारत मे कोरोना के मामले तेजी से फैल रहे हैं इस बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन करने आ रहे हैं जो कि देश के लिए खतरा है क्योंकि नमस्ते ट्रम्प प्रोग्राम का नतीजा भारत की जनता आज तक कोरोना के रूप में झेल रही है उनके यहां आकर भूमिपूजन प्रोग्राम  करने से बीमारी फैल सकती है इसलिए उनका यहां आना अशुभ माना जायेगा।

सैयद नाज़िम अली ने कहा कि अयोध्या में जो भूमिपूजन करने प्रधानमंत्री दिल्ली से उत्तर प्रदेश आ रहे हैं वो भूमिपूजन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शोसल डिस्टेन्स को धियान में रखते हुए आसानी से कर सकते हैं उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बचपन से भगवा बस्त्र पहनकर और राम नाम जपकर उत्तर प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाई है।

भाजपा के लोग जगह जगह मंच लगा कर मुख्यमंत्री को रामभक्त बताते हैं अगर मुख्यमंत्री अयोध्या में भूमिपूजन करेंगे तो उत्तर प्रदेश के रामभक्तों में ज्यादा खुसी होगी और कोरोना भी फैलने से रुक जाएगा उन्होंने कहा राममंदिर कमेटी को अपना फैसला बदलते हुए मुख्यमंत्री से ही भूमिपूजन करवा लेना चाहिए।

Related Articles

Back to top button