अन्नाद्रमुक विधायक की पुलिस से तीखी नोंकझाेंक, ये है वजह

पुड्डुचेरी , मुख्यमंत्री एवं अन्य के गौबर्ट प्रतिमा के पास धरना देने के कारण राजनिवास के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गयी। पुड्डुचेरी में पहले से मौजूद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों ने आईआरबीएन जवानों के साथ मिलकर राजनिवास की सुरक्षा का नियंत्रण अपने हाथों में ले लिया।

इस बीच अन्नाद्रमुक विधायक दल के नेता ए अनबाझगन उपराज्यपाल से मुलाकात करने और उन्हें ज्ञापन सौंपने राजनिवास पहुंचे। पुलिस ने हालांकि उन्हें भारतीदासन प्रतिमा के पास ही रोक दिया।

श्री अनबाझगन ने इसके बाद रोमन रॉलैंड लाइब्रेरी के जरिये दूसरे मार्ग से राजनिवास पहुंचने की कोशिश लेकिन वहां पहले से ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रतिक्षा गोदरा मौजूद थी जिन्होंने उन्हें रोक दिया। इसके कारण अन्नाद्रमुक विधायक की पुलिस से तीखी नोंकझाेंक हुयी।

ये भी पढ़ें –खाद्य तेलों में उबाल, दालों में घटबढ़, चीनी नरम

बाद में श्री अनबाझगन ने उपराज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी थीवानीथि दास से बात की जिन्होंने उन्हें पुलिस के जरिये ज्ञापन भेजने की सलाह दी।

श्री अनबाझगन ने जनप्रतिनिधि को मुलाकात करने की इजाजत नहीं देने का विरोध करते हुए उस स्थान से चले गये। अन्नाद्रमुक नेता ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि वह अपमानित करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाएंगे।

Related Articles

Back to top button