आगरा: बीजेपी विधायक जितेन्द्र वर्मा ने दिया इस्तीफ़ा, सपा का थामा दामन

भाजपा विधायक जिंतेंद्र वर्मा ने छोड़ा बीजेपी का साथ थामा सपा का दामन

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. वहीं सब पार्टियों के नेताओं के बीच दलबदल का दौर जारी है. चुनाव से पहले सियासी सफर को सुरक्षित करने के लिए नेताओं का इस पार्टी से उस पार्टी में आना-जाना लगा हुआ है. इसी क्रम में आगरा के बीजेपी विधायक जितेंद्र वर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और वह  सपा में शामिल हो गए हैं.

आगरा के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक जितेंद्र वर्मा का इस बार बीजेपी से टिकट कट गया था. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को उन्होंने अपना इस्तीफा भेज दिया है. टिकट कटने के बाद जितेंद्र वर्मा रविवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गया. उन्होंने लखनऊ में सपा की सदस्यता ग्रहण की है. जितेंद्र वर्मा को सपा ने फिलहाल जिलाध्यक्ष बनाया है. सपा के वर्तमान जिलाध्यक्ष मधुसूदन शर्मा बाह विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में हैं.

समीकरण साध रही बीजेपी

छोटेलाल वर्मा दो बार विधायक रह चुके हैं. वह लंबे समय से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं. ग्रामीण विधानसभा सीट पर बदलाव की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन फतेहाबाद पर भी पार्टी ने परिवर्तन करके संदेश दिया कि वह जिताऊ प्रत्याशियों को ही टिकट देगी.

Related Articles

Back to top button