शादी के बाद रणबीर के नाम का सिंदूर अपने मांग में सजाए आलिया भट्ट आईं नजर, देखें फोटो

शादी के मांग में सिंदूर लगाकर आलिया भट्ट ने पति संग दिया पोज, साथ में हंसते आए नजर

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूरआलिया भट्ट की शादी की फोटोज व डिटेल सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. शादी के बाद रणबीर कपूर अपनी नई नवेली दुल्हनिया को पैपराजी के सामने लेकर आए थे. यहां तक कि रणबीर ने आलिया को गोद में भी सबके सामने उठा लिया था. वहीं अब आलिया व रणबीर कपूर की एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाए बला की खूबसूरत लग रही है.

आलिया भट्ट ने सिंपल लुक में ढाया कहर

वायरल फोटो में रणबीर कपूर व आलिया भट्ट सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. आलिया ने नीले रंग का सिंपल सूट पहना है तो वहीं रणबीर लाल रंग का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं.

मांग में दिखा रणबीर के नाम का सिंदूर

इस तस्वीर में आलिया नई नवेली दुल्हन की तरह मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और बड़े से झुमके पहने हैं. दोनों कैमरे में मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आए.

आलिया और रणबीर ने शादी के बाद पालीहिल वाले वास्तु घर में ही ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. खास बात है कि इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कुछ फेमस स्टार्स ही पहुंचे थे. जिसमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, गौरी खान, अयान मुखर्जी व करण जौहर शामिल है.

14 अप्रैल को की शादी

ऋषि कपूर को आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री बहुत पसंद थी. वह चाहते थे कि रणबीर और आलिया से जल्द से जल्द शादी कर लें. लेकिन उनकी जीते जी ऐसा नहीं हो पाया. ऋषि कपूर का साल 2020 में निधन हो गया था. आखिरकार, उनकी ये इच्छा 2 साल बाद पूरी हो गई. बताते चलें कि रणबीर व आलिया ने 14 अप्रैल को शादी रचाई है. कपल की शादी में कपूर परिवार व कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

Related Articles

Back to top button