इमामगंज में गैंगरेप के बाद 15 साल की नाबालिक युवती की बेरहमी से की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

थाना क्षेत्र के बगिया गांव से एक दिल को दहला देने वाली बड़ी घटना सामने आई है। जहां 15 वर्षीय एक नाबालिक युवती के साथ गैंगरेप करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

इमामगंज । थाना क्षेत्र के बगिया गांव से एक दिल को दहला देने वाली बड़ी घटना सामने आई है। जहां 15 वर्षीय एक नाबालिक युवती के साथ गैंगरेप करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। वही सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया । वही गैंगरेप के बाद युवती के हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया है। वही इस मामले को लेकर मृतक के पिता ने बताया हम लोग मजदूर किसान हैं। खेती बारी करने के लिए खेत से शाम करीब पांच बजे अपने घर वापस लौट रहे थें। तो देखें की एक सुनसान घर से चिखने और चिल्लाने की आवाज हो रही थी।

इसी आवाज के बाद जब हम उस घर में झांक कर देखा तो मेरी पुत्री के साथ दो युवक घिनौना काम करने के बाद उसके गले में उसके दुपट्टे से गले में फंदा लगाकर खींच रहे थे। बच्ची विशुद्ध पड़ी हुई थी। उसके बदन से कपड़े भी अलग-थलग हो रखे थें। इसी दृष्य को देख हम अपनी बच्ची को उस मनचले युवको से छुड़ाने गए तो उन लोगों ने हमें भी मारपीट कर पटक कर भाग गया। इसके बाद हम जोर-जोर से आवाज लगाकर अपने परिवार और गांव के लोगों को बुलायें। तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थीं। इसके बाद हम लोगों ने इसकी सूचना इमामगंज थाने में को किया। उन्होंने कहा कि इस घटना में गांव की दो युवकों शामिल है जो उन्होंने पहले मेरी बच्ची के साथ बारी बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया और इसके बाद उसके गले में फांसी का फंदा लगाकर हत्या कर दी गई है। वही मृतका के भाई ने बताया ने बताया कि इस घटना में गांव के दो लोग हैं।

जो दोनों ने मेरी बहन को इज्जत लूटने के बाद बेरहमी से हत्या कर दिया है। इसको लेकर उन्होने सरकार और स्थानियें प्रशासन से इन दरिंदों को फांसी की सजा की मांग की है। वही इस घटना के संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष नैयर एजाज अहमद ने बताया कि यह मामला संदिग्ध है। वहीं मृतक के परिवार के अनुसार उनकी बच्ची को गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद हत्या करने की बात बताई गई है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर सघन जांच करते हुए। दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया गया है। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया अनुग्रह मगध मेडिकल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रहे हैं। वह इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया है। गांव के लोग पूरी तरह से कुछ बताने से इंकार कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button