तलाक के 20 साल बाद एक दूसरे के नजदीक आए ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन, हॉलीवुड में प्रेम कहानी के चर्चे

भारत हो या विदेश, फिल्मी सितारों की ज़िन्दगी कभी मीडिया की लाइमलाइट से दूर नहीं होती। चाहे वह किसी प्रेम कहानी की शुरुआत हो, या किसी रिश्ते का अंत, मीडिया आपकी ज़िन्दगी की हर घटना पर नज़र रखती है। ऐसी ही खबरें आजकल हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के रिश्ते को लेकर सामने आ रही हैं। एक दूसरे से तलाक के लगभग 20 साल बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं चल रही हैं।

3 साल पहले एंजेलिना जोली के साथ तलाक के बाद से ही ब्रैड पिट का स्टेटस सिंगल बताया जा रहा था। इस दौरान जेनिफर एनिस्टन का भी अपने पति जस्टिन थेरॉक्स से तलाक होने की खबर आई थी। इसके बाद ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन की दोबारा दोस्ती और अब अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं। ये कयास हाल ही में आयोजित अवार्ड शो के दौरान एक दूसरे को लेकर दोनों के व्यवहार के चलते लगाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में आयोजित SAG यानी Screen Actors Guild Awards में ब्रैड और जेनिफर, दोनों को ही पुरस्कृत किया गया था। ब्रैड पिट को अपनी फिल्म ‘Once upon a time in hollywood, और जेनिफर को उनके ड्रामा शो ‘The morning Show’ के लिए अवॉर्ड मिला था। इस दौरान दोनों एक दूसरे के लिए काफी खुश दिखे। ब्रैड पिट की थैंक यू स्पीच के दौरान जेनिफर दिल से मुस्कुराती नजर आईं। वहीं, जेनिफर की थैंक यू स्पीच के दौरान बैकस्टेज पर खड़े ब्रैड पिट की ख़ुशी में आँखें नम दिखी। वे बैकस्टेज से ही मॉनिटर पर जेनिफर को अवॉर्ड लेते देख रहे थे। इसके बाद दोनों बैकस्टेज पर ख़ुशी ख़ुशी एक दूसरे से बातें करते देखे गए। इस दौरान खींची गयी तस्वीरों में ब्रैड जेनिफर के हाथ थामे हुए थे। इसके बाद दोनों सितारों ने साथ में फोटो लेकर फैंस को तोहफा दिया।

दोनों की करीबी के साथ एंजेलिना जोली भी चर्चा में हैं। जानकारी के अनुसार, दोनों की करीबी से ब्रैड पिट की दूसरी पत्नी एंजेलिना जोली काफी परेशान हैं। उन्हें दोनों की दोस्ती और फ्लर्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वहीँ, एक मैगज़ीन आर्टिकल के अनुसार, जेनिफर और ब्रैड पिट के बच्चो के बीच मुलाक़ात के सकारात्मक परिणाम रहे। उल्लेखनीय है कि बता दें कि साल 2000 में ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन की शादी हुई थी। इसके बाद दोनों ने वर्ष 2005 में तलाक ले लिया था। इसके बाद ब्रैड पिट ने 2014 में एंजेलिना जोली से शादी कर ली थी। इसके बाद 2016 में दोनों ने तलाक़ ले लिया था।

Related Articles

Back to top button