यूपी पुलिस कर रही है लोगों की मदद, एडीजी जोन प्रयागराज और उनकी बेटी डॉ जयश्री ने जरूरतमंदों को बांटे खाने के पैकेट

भारत में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। कोरोनावायरस के मद्देनजर भारत को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। लोगों से बहुत से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। खासकर गरीबों को, वह लोग जो बहुत गरीब हैं और दिहाड़ी मजदूरी करके अपना खर्चा चलाते हैं उनको इस लॉक डाउन से काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे लोगों के पास ना तो पैसे हैं और ना ही खाने के लिए खाना। वहीं देश के कई लोग ऐसे लोगों को खाना खिलाकर पुण्य का काम कर रहे हैं। आज प्रेम प्रकाश अपर पुलिस महानिदेशक जॉन प्रयागराज और उनकी बेटी जयश्री ने कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिलने पर एक परिवार जिसके पास खाना बनाने के लिए राशन नहीं था उनकी मदद की।

बता दे कि एडीजी द्वारा गरीब परिवार की मदद कि गई और एडीजी के द्वारा तत्काल राशन उपलब्ध कराया गया साथ ही उन लोगो को घर में रहने के लिए कहा गया। इसके बाद प्रेम प्रकाश अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज व उनकी बेटी डॉ जयश्री ने पुलिस के कर्मचरियों की मदद से पुलिस के वाहनों में भोजन के पैकेट को रखवाया एवम् जरूरतमंद लोगों में वितरित कराया।


बता दे कि उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रही है। लॉक डाउन हो जाने से बहुत से लोग भूखे सो रहे हैं लेकिन ऐसे पुलिसकर्मी लोगों की मदद भी कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में जगह जगह पर पुलिस लोगों की मदद कर उन्हें खाना बांट रही है। देश आज कोरोनावायरस से जूझ रहा है और इस घातक वायरस के कारण सरकार को मजबूरन मिलन करना पड़ा। हालात यह हैं कि गरीब फिर एक बार पिस रहा है लेकिन मदद के लिए लोग कदम भी उठा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button