अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का कार एक्सीडेंट में निधन

साराभाई बनाम साराभाई की जैस्मिन उर्फ वैभवी उपाध्याय नहीं रहीं! एक कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस की मौत हो गई थी। निर्माता जेडी मजेठिया ने दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि हादसा उत्तर भारत में हुआ। “जीवन बहुत अप्रत्याशित है। एक बहुत अच्छी अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जो साराभाई बनाम साराभाई की ‘जैस्मीन’ के रूप में जानी जाती हैं, का निधन हो गया। वह उत्तर में एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। परिवार उन्हें कल सुबह करीब 11 बजे मुंबई लाएगा।  वह 32 वर्ष की थीं। अंतिम संस्कार बुधवार को सुबह 11 बजे मुंबई में होगा। दुर्घटना के समय वैभवी अपने मंगेतर के साथ हिमाचल प्रदेश में यात्रा कर रही थी।

वह सी.आई.डी और अदालत जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन उन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। अभिनेता देवेन भोजानी ने भी हादसे के बारे में ट्वीट किया। “चौंकाने वाला! एक बहुत अच्छी अभिनेत्री और एक प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। वह कुछ घंटे पहले उत्तर में एक दुर्घटना के साथ मिली। वैभवी को शांति मिले।”
उनके निधन के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। वैभवी ने दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में आई ‘छपाक’ और ‘तिमिर’ (2023) में भी काम किया था। वैभवी के निधन की खबर अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के 22 मई को अंधेरी, मुंबई में उनके अपार्टमेंट में मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद आई है।

Related Articles

Back to top button