शूटिंग पर लौटी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कोरोना काल में लम्बे समय बाद निर्माताओं ने फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है और धीरे-धीरे सभी काम पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने भी काम पर वापसी कर ली है। इसकी जानकारी जैकलीन ने सोशल मीडया के जरिए फैंस को दी।
जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में जैकलीन क्रू मैंबर्स के साथ नजर आ रही हैं। सभी मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में जैकलीन के सामने मेकअप का सामान भी रखा हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा-‘मैं भूल गई थी कि शूट की लाइफ मस्त होती है। वापसी के लिए आभारी हूं।’

सोशल मीडिया पर जैकलीन की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं। हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया हैं कि जैकलीन किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं या किसी कमर्शियल की। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन ने साल 2009 में आई फिल्म अल्लाद्दीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई, जिसमें हाउसफुल, मर्डर 2, किक, रॉय, अ फ्लाइंग जैट, रेस 3 आदि शामिल हैं।
इसके अलावा जैकलीन कई म्यूजिक एलबम और वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। जैकलीन जल्द ही लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे।

Related Articles

Back to top button