पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर प्रभास ने शेयर किया फिल्म ‘राधे श्याम’ से अभिनेत्री का लुक

अभिनेत्री पूजा हेगड़े आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर फिल्म ‘राधे श्याम’ से अभिनेत्री पूजा हेगड़े का नया लुक जारी किया गया है। इस पोस्टर में पूजा हेगड़े के लुक के साथ ही उनके किरदार का नाम प्रेरणा बताया गया है। नए पोस्टर को फिल्म ‘राधे श्याम’ में लीड रोल निभा रहे अभिनेता प्रभास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
इसके साथ ही प्रभास ने पूजा हेगड़े को फिल्म में उनके किरदार के नाम से ही जन्मदिन की बधाई भी दी है। उन्होंने फिल्म के इस पोस्टर को चार भाषाओं में साझा किया है। प्रभास ने फिल्म के इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-‘हमारी प्रेरणा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।’

फिल्म ‘राधे श्याम’ के इस पोस्टर में पूजा ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने मल्टीकलर का फ्लोरल ओवरकोट और स्कार्फ भी पहना है। पोस्टर में पूजा एक ट्रेन में बैठी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उनकी नजर किसी शख्स पर है और वो हंसती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म के इस नए पोस्टर में पूजा के इस क्यूट और इनोसेंट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।
फिल्म ‘राधे श्याम’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म ‘राधे श्याम’ राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है और यह यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘राधे श्याम’ को चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button