अभिनेत्री की पहल:परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग करते हुए समुद्र से इकट्ठा किया प्लास्टिक और अन्य कचरा

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री को समुद्र से प्लास्टिक कचरे और अन्य मलबे को हटाते हुए दिखाया गया है।

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री को समुद्र से प्लास्टिक कचरे और अन्य मलबे को हटाते हुए दिखाया गया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है। गोताखोरी मजेदार थी, लेकिन कचरे के खिलाफ गोता लगाना भी महत्वपूर्ण था। समुद्र को साफ रखने के लिए मेरे साथ जुड़ें। परिणीति फेस मास्क समेत अन्य सामान उठाकर कैमरे के सामने दिखा रही हैं। अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने समुद्र से फेंके गए डिब्बे और कपड़ों के टुकड़े भी एकत्र किए। परिणीति एक सर्टिफाइड स्कूबा डाइव इंस्ट्रक्टर हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.जैसा कि वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, समुद्र में हर साल करीब 14 मिलियन प्लास्टिक नष्ट हो जाते हैं और इससे समुद्री जीवन को नुकसान होता है। डॉल्फ़िन सहित। समुद्र को बचाने में मैंने जो भूमिका निभाई, उससे मैं बहुत खुश हूं।परिणीति के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने उनकी तारीफ की और समंदर को साफ करने के उनके कई प्रयासों के लिए उनकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, आप पर गर्व है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा।

अभिनेत्री ने शनिवार को वीडियो अपलोड किया। फोटो और वीडियो में परिणीति ने नीले और काले रंग का स्विम सूट पहना हुआ है. एक्ट्रेस समंदर में तैरती नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में एक्ट्रेस बीच पर बैठी नजर आ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही एनिमल्स में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म ऊंची में एक्ट्रेस अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button