बाराबंकी : इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना, दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति पड़ा रहा सड़क पर, किसी ने नहीं की मदद

बाराबंकी : लखनऊ से रोडवेज युवक की बस से उतरने के दौरान मुख्य चौराहे पर कुचल दिया गया। जिसके बाद उस व्यक्ति की हालत बहुत गंभीर हो गई थी। वह बहुत देर तक रोड पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उसको उठाया तक नहीं। जब रोड पर पड़ा हुआ था तो वह खून में लथपथ था और उसके आसपास से गाड़ियां भी गुजर रही थी लेकिन किसी ने भी उसकी तरफ देखा भी नहीं और ना ही किसी ने मदद की। वह रोड पर जिंदगी और मौत से जूझ रहा था।

बता दें कि लोग अपने वाहनों से फर्राटे भरकर निकलते रहे लेकिन मदद के लिए लोग आगे नहीं आए। जिसके बाद एक पत्रकार की नजर उस पर जा पहुंची। पत्रकार ने यूपी पुलिस हैदरगढ़ के जवानों को बुलाकर तत्काल ई-रिक्शा से युवक को इलाज के लिए भिजवाया।

यूपी पुलिस के इन दोनों जवानों ने खून से लथपथ युवक को उठा उठाकर स्ट्रेचर से लेकर एंबुलेंस से बड़ी मशक्कत के बाद पहुंचाया। यह हैरान करने वाला दृश्य सामने आया।ई रिक्शा पर जिंदगी और मौत से जूझ रहे युवक को जब हैदरगढ़ सीएचसी पर ले जाया गया वहां पर हॉटस्पॉट के चलते अस्पताल बंद था।

अन्य अस्पताल ले जाने के लिए 108,112 की अनगिनत एंबुलेंस खड़े थी मगर ले जाने को तैयार नहीं हुए। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हैदरगढ़ को भी फोन मदद के लिए किया गया।मगर किसी प्रकार की मदद नहीं मिली,यूपी पुलिस के दोनों जवानों ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह काफी देर बाद एक एंबुलेंस चालक को तैयार कर इलाज के लिए लेकर निकले।

Related Articles

Back to top button