अब्दुल्ला से अमन बने हैवान ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार मामला दर्ज

 

मेरठ में चार बच्चों के एक बाप अब्दुल्ला द्वारा अमन चौधरी बनकर 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फंसा उसके साथ दुष्कर्म किया करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है।

यहां रहने वाले अब्दुल्ला पर आरोप है कि उसने अमन चौधरी बनकर 17 साल की एक किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। अब्दुल्ला से अमन चौधरी बने अधेड़ ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी कई महीने तक किशोरी की अस्मत से खेलता रहा। हिंदू जागरण मंच के नेताओं की मानें तो आरोपी अपने भांजे के माध्यम से लड़की को बहला-फुसलाकर गाजियाबाद ले गया यहां किराए पर रूम लेकर के दिन रखा जिसके बाद मेरठ के गंगानगर में जाकर एक मकान ले लिया और यहां भी रखने की बात सामने आ रही है हालांकि जागरण मंच के लोगों ने कहा कि इस मामले के संज्ञान में आने के बाद से उन्होंने पुलिस को इस बारे में बताया ना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया जबकि लड़की को भी बरामद कर लिया हिंदू जागरण मंच के लोग चाहते हैं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो हालांकि पुलिस ने पीड़ित लड़की को भी मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपी के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज कर दी है उसको न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई करने की बात एसपी सिटी कह रहे हैं।

हालांकि जिस आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है वह खुद को जवान दिखाने के लिए चुस्त-दुरुस्त जींस शर्ट पहनता था और बाकायदा गंजा हो चुका आरोपी दिल लगाकर अपने बाल उगा लेता था और जवान दिखने की कोशिश में तमाम टोटके करता था जहां पुलिस और प्रेस के सामने ही आरोपी का नकली बालों वाला विग हटवाया तो मालूम पड़ा व्यक्ति अधेड़ है।

Related Articles

Back to top button