विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब विकास दुबे के भूत से परेशान हुए गाँव वाले !

अपराधी विकास दुबे को 2 महीने पहले ही एक एकॉउंटर में मारा जा चूका है। इस बीच अब अपराधी विकास दुबे के गांव में से एक बड़ी खबर सामने आ रही है की , अपराधी विकास दुबे की आत्मा अब उस गांव में भटक रही है।

अपराधी विकास दुबे का गांव बिकरू, कानपुर में है लेकिन अपराधी विकास दुबे की मौत के बाद भी उसका आतंक अभी भी गांव के अंदर कायम है। वहीँ बिकरू गांव में विकास डूबे का आतंक तो ख़त्म हो चूका है लेकिन अब आतंक है उसके भूत का। जी हाँ शाम ढलते ही इस गांव में सन्‍नाटा पसर जाता है, लोग अपने घरों से बाहर निकलने में कतराते हैं। अंधविश्वास में भयभीत गांव के लोग दिन ढलने के बाद अपराधी विकास दुबे के मोहल्ले की ओर नहीं जाते है । गांव के लोग कहते हैं कि अपराधियों की मौत के बाद किसी का क्रियाकर्म नहीं हुआ है । उन सब की आत्माएं भटकती हैं।

इस बीच गांव के कुछ लोगों ने यह दावा किया है कि उन्‍होंने विकास दुबे के भूत को वहां मंडराते हुए देखा है। अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर से पहले इस गांव में 8 पुलिसवाले भी मारे गए थे। 10 जुलाई को बिकरू गांव में विकास की पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। उसके मरने के बाद से बिकरू में सनाटा ही रहा गया है। लोग घर से बहार निकलने से घबराते है। अपराधी विकास दुबे के खिलाफ अभी भी कोई खुलकर कुछ नहीं बोलता है। कुछ बुजुर्ग जरूर कहते हैं कि गांव में कई अकाल मौतें हुई हैं। किसी का दाह संस्कार नहीं हुआ है। सबकी आत्माएं भटक रही है।

Related Articles

Back to top button