तेज बारिश के कारण साकेत के जे ब्लॉक में गिरी दीवार, कई गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त

राजधानी दिल्ली में आज सुबह से ही तेज बारिश हो रही है जिससे राजधानी दिल्ली की सड़कें पानी से लबालब भर चुकी हैं। इससे राजधानी दिल्ली के लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है। सड़कों पर लंबा जाम लगा हुआ है। घंटो घंटो गाड़ियां जाम में खड़ी हुई है। ऐसे में अब खबर है कि बारिश के बीच साकेत इलाके के जे ब्लॉक में सर्विस मैन के पास एक दीवार ढह गई है जिससे कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त भी हो गई।

बता दे की जब यह दीवार घड़ी तो वहां पर कुछ गाड़ियां पहले से खड़ी हुई थी। यदि 12 गाड़ियों पर गिर गई जिससे यह गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। दिल्ली में बारिश ही आज बहुत तेज आई है। सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि दिल्ली से सटे नोएडा और गुड़गांव जैसे इलाकों में भी तेज बारिश देखी गई है। आज सुबह से ही राजधानी दिल्ली में घने काले बादल छाए हुए हैं जिससे दिन के समय बिल्कुल रात जैसा माहौल हो चुका है।

दिल्ली में जब जब बारिश तेज आती है तब तब सड़कों पर पानी भर जाता है। कई इलाकों में तो इतना ज्यादा पानी भर जाता है कि उसके अंदर एक बस भी डूब सकती है। पिछले दिनों एक ड्राइवर की मौत भी हो गई थी जिसमें वह बस पानी में डूब गई थी। ऐसे हर बार जब भी बारिश आती है तो दिल्ली में जो सड़कें हैं वह लबालब भर जाती हैं।

Related Articles

Back to top button