एक समय ऐसा आएगा बीजेपी अपना सिर पीटेगी ,शिवपाल यादव..

उत्तर प्रदेश –समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव आज जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया के गदनपुर ग्राम में रामप्यारे यादव की सुपुत्री की शादी समारोह में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए, उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। कानपुर की हुई घटना प्रदेश सरकार की मंशा को जाहिर करती है। उन्होंने 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव जीतेगी और केंद्र की सत्ता में परिवर्तन होगा।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास तो कुछ कर नहीं रही है केवल जनता को भ्रमित कर रही है धर्म को लेकर यह सब बातें छोड़ना चाहिए ।विकास करना चाहिए। जिससे कि जनता की समस्याएं दूर हो सके आज बेरोजगारी की समस्या है ,महंगाई की समस्या है ,भ्रष्टाचार की समस्या है इन मुद्दों से हटकर भाजपा बात कर रही है ।आप लोग तो देखी रहे हो।

कानपुर में जो यह घटना हुई है बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है चुनाव के समय इनके लोग ताली बजाते थे। बुलडोजर देखकर देखा होगा आप लोगों ने एक समय ऐसा आएगा कि यह सिर्फ सिर अपना सिर पीट देंगेबताइए वहां पर पोस्टमार्टम नहीं हुआ था मां बेटी का उस समय यह लोग लखनऊ के ताज होटल में जश्न मना रहे थे अरे झोपड़ी नहीं दे सकते हो। तो कम से कम झोपड़ी तो ना गिराओ। यह तो झोपड़ी भी गिरा दे रहे हैं।

इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता बलराम यादव, निजामाबाद के सपा विधायक आलम बदी,और विधायक दुर्गा प्रसाद यादव सहित अन्य बड़े नेता मौजूद रहे। शिवपाल यादव इसके बाद गाजीपुर के लिए रवाना हो जायेंगे,वहां पर वे लंका मैरेज हाल में एसपी पाण्डेय की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वे अपने आवास लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

Related Articles

Back to top button