गोरखपुर: टिक टॉक बना रहे छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

गोरखपुर के झंगहा के माईधिया रामलीला मैदान के पास मंगलवार की सुबह बाइक सवार बदमाश ने 16 साल के आशुतोष विश्वकर्मा की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। आशुतोष सुबह टहलने निकला था। वह हाईस्कूल का छात्र था। आशंका है कि बदमाश ने फोन कर उसे रामलीला मैदान के पास बुलाया था। आशुतोष सड़क पर बाइक खड़ी कर रामलीला मैदान में टहल रहा था उसी दौरान बाइक से आए बदमाश ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। आशुतोष को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। आशुतोष अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। वह टिक-टॉक पर वीडियो बनाता था। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

झंगहा क्षेत्र के ब्रम्हपुर टोला पिपरहिया निवासी कमलेश की नई बाजार में पंप के सामने वेल्डिंग की दुकान है। आशुतोष विश्वकर्मा उनका इकलौता बेटा था। मंगलवार की सुबह किसी का फोन आया। उसके बाद वह घर से बाइक से निकला था। माईधिया रामलीला मैदान के पास मुख्य सड़क पर बाइक खड़ी करने के बाद पैदल ही वह रामलीला मैदान में गया था। बताया जा रहा है कि पहले से आशुतोष का इंतजार कर रहे बदमाश ने उसे चाकू घोंप दिया। खून से लथपथ अशुतोष को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ ही अशातोष के परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गए। उसे प्राइवेट गाड़ी से जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। खून ज्यादा निकलने के कारण उसने दोपहर बाद मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

आधा दर्जन युवक हिरासत में, सीसी टीवी फुटेज से जांच
घटनास्थल पर रचना मिश्रा क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा ने जांच शुरू कर दी। हमलावर ने आशुतोष को फोन कर बुलाया था पर आशुतोष का मोबाइल पुलिस को अब तक नहीं मिल पाया है। आशंका है कि हमलावर उसका मोबाइल अपने साथ उठा ले गए। पुलिस ने रामलीला मैदान के पास एक मकान में लगे सीसी टीवी कैमरे के जरिये जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा आशुतोष के नम्बर की सीडीआर भी निकलवायी जा रही है। पुलिस ने उसके कुछ दोस्तों को भी उठाया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि आशुतोष टिकटॉक पर वीडियो बनाता था। पुलिस को आशंका है कि किसी वीडियो के नाते ही उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है। उसकी भी जांच चल रही है। घायलावस्था में आशुतोष के साथ गए हल्का पुलिस टीम ने कहा कि आशुतोष कुछ भी बता नहीं पाया है। वहीं उसके परिवार के लोग भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। आशुतोष अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था उससे छोटी दो बहनें हैं। मौत की खबर के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

Related Articles

Back to top button