मेरठ में भूखा बंदर ले भागा कोरोना मरीजों के ब्लड सेंपल

कोरोनाकाल में मेरठ से एक अनोखी खबर सामने आई है। कोरोना वार्ड में भर्ती तीन मरीजों के ब्लड सेंपल लेकर जा रहे स्टाफ पर बंदर ने हमला बोल दिया और तीनों सेंपल लेकर पेड़ पर चढ़ गया। चूंकि लाॅकडाउन की वजह से बंदर भी भूखे मर रहें हैं और बदर ने सोचा कि स्टाफ के हाथ में खाने का कुछ सामान है, इसलिए बंदर ने वो सामान झपट लिया। घंटों तक ब्लड सेंपल को वापिस लेने की जद्दोजहद चली, लेकिन चालाक बंदर ब्लड सेंपल लेकर पेड़ पर काफी उंचाई पर जाकर बैठ गया।

इसके बाद स्टाफ आया, काफी मशक्कत की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। आखिरकार दोबारा से तीनों कोरोना मरीजों के ब्लड सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। हालांकि चर्चा ये चल रही थी कि कोरोना के सेंपल लेकर बंदर भाग गया है, लेकिन ये सच नहीं निकली…क्योंकि कोरोना के टेस्ट कोल्ड चेन में जाते हैं और ये टेस्ट कोल्ड चेन में नहीं थे। बंदर सैंपल लेकर पेड़ पर चढ़ने का ये वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि एलएलआरएम मेडिकल काॅलेज में बंदरों का आंतक है। लाॅकडाउन की वजह से भूखे बंदर मेडिकल में डेरा डाले रहते हैं और अक्सर मरीज व उनके तीमारदार और कभी-कभी तो स्टाफ पर भी झपट्टा मार देते हैं।

मेडिकल काॅलेज के प्रिंसिपल डा. एस.के.गर्ग ने बताया कि जो सेंपल बंदर ले गया था, वो कोविड-19 के सेंपल नहीं थे, बल्कि कोरोना मरीजों के ब्लड सेंपल थे और दोबारा मरीजों के ब्लड सेंपल जांच को भेज दिए हैं।

Related Articles

Back to top button