शामली में प्रवासी मजदूर निकला कोरोना पॉजिटिव, शामली में अब कुल 10 लोग संक्रमित

शामली जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढने का सिलसिला जारी है। शामली में एक नया कोरोना पाॅजिटिव केस मिला हैं जो कि प्रवासी मजदूर है जो कि महाराष्ट्र से लौटा था और जिला प्रशासन द्वारा उसे 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था और उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवा गया था जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव मिले प्रवासी मजदूर को झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

आपको बता दे कि मामला जनपद शामली का है जहाँ पर आज एक नया कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिला प्रशासन को आज मिली 99 जांच रिपोर्ट में एक कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद चिंता फिर बढ गयी है। प्रशासन को जो जांच रिपोर्ट मिली है उनमें एक प्रवासी मजदूर पाॅजिटिव मिला हैं। यह प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र से वापस लौट था जिसे जिला प्रशासन द्वारा 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था और इसका सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाया गया था जिसकी आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें वह कोरोना पहुंची टीम पाया गया है। प्रवासी मजदूर कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गोगवान का रहने वाला बताया जा रहा है। प्रवासी मजदूर को तुरंत उपचार के लिए झिंझाना में बनाए गए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर एक प्रवासी मजदूर के ओर कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। शामली में अब एक्टिव कोरोना पॉजिटिव लोगो की संख्या 10 हो गयी है।

जिलाधकारी जसजीत कौर ने बताया कि आज जनपद में 99 सैंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें से एक कोरोना पॉजिटिव आया है जिसे हमारे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है और यह प्रवासी मजदूर है जो महाराष्ट्र से लौटा था और इसका सैंपल जांच के लिए लिया गया था जो अब पॉजिटिव मिला है और इसे हमारे 99 में बने कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है और इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू करा दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button