अखिलेश यादव के एक फैन ने किया ऐसा काम, जानकर होंंगे हैरान

समाजवादी पार्टी के रंग में छपवाया कार्ड

लखनऊ. आज तक आपने अभिनेताओं के फैन के बारें में आपने सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे जबरा फैन के बारें बताने जा रहे जो एक अपने पसंदिता नेता के लिए हैरान करने वाला काम किया है. आपको बता दे कि  संगम नगरी प्रयागराज में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अपनी बहन की शादी का कार्ड न केवल समाजवादी पार्टी के रंग में छपवाया है. बल्कि इसके साथ ही साथ इस पर भगवान की तस्वीर के साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव की भी तस्वीर छपवायी है.

कार्ड पर लिखा ये संदेश

वहीं इसमें 2022 में यूपी में साइकिल का भी संदेश है. इस कार्ड पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्लोगन भी लिखा हुआ है. अखिलेश के फैन द्वारा छपवाया गया यह कार्ड लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. यह जो कार्ड आप देख रहे हैं, यह शादी का कार्ड ही है, लेकिन यह कोई आम कार्ड नहीं है बल्कि यह कार्ड चुनावी रंग में रंगा हुआ है.

सपा के कार्यकर्ता इंजीनियर चंद्र शेन सिंह यादव

 

आपको बता दे कि सपा के कार्यकर्ता इंजीनियर चंद्र शेन सिंह यादव ने अपनी बहन की शादी का कार्ड सपा के रंग हरे और लाल रंग में छपवाया है. यमुनापार इलाके के कौंधियारा थाना क्षेत्र के खुल्ली बैरी जुगुल का पूरा गांव के रहने वाले इंजीनियर चंद्रसेन सिंह यादव की बहन रबिता यादव की शादी 28 नवंबर रविवार को है. उन्होंने अपनी बहन की शादी का कार्ड न केवल समाजवादी पार्टी के रंग में छपवाया है. बल्कि कार्ड पर भगवान के साथ ही अखिलेश की तस्वीर भी छपवायी है.

इस कार्ड पर लिखा ये स्लोगन

इस कार्ड पर यह स्लोगन लिखा है ‘टूट गई विकास की डोर, लौट चलें अखिलेश की ओर.’ इसके साथ ही साथ इस कार्ड पर समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल का निशान बना हुआ है. शादी के कार्ड के आखिरी पृष्ठ पर भी अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ मिशन 2022 आओ चलें अखिलेश की ओर का संदेश लिखा गया है. इस कार्ड के जरिए लोगों से 2022 में यूपी में समाजवादी सरकार को लाने की अपील की गई है. इंजीनियर चंद्रसेन सिंह यादव के मुताबिक वे खुद इंजीनियर है और अखिलेश भी इंजीनियर हैं. उन्होंने अपने कार्यकाल में बहुत अच्छे विकास कार्य किए हैं. जिनसे वे खासे प्रभावित हैं, इसी के चलते 2022 में उन्हें सपोर्ट करने के लिए बहन की शादी का कार्ड न केवल सपा के रंग में छपवाया है, बल्कि लोगों से भी कार्ड के माध्यम से अपील कर रहे हैं कि वह भी अखिलेश यादव को ही वोट करें, ताकि समाजवादी की सरकार सूबे में बन सके.

Related Articles

Back to top button