सरेराह शराब पीने से रोका तो युवकों ने ASI को पीटा, 4 गिरफ्तार

दिल्ली. दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में सरेराह शराब पीने से मना करने पर चार युवकों ने दिल्ली पुलिस के एएसआई की पिटाई कर डाली. लोगों ने पुलिसकर्मी को पीटता देख बीच-बचाव किया और चारों आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अमर उजाला की खबर के अनुसार, पालम इलाके में रहने वाले राजपाल सिंह दिल्ली पुलिस में बतौर एएसआई कार्यरत हैं. उनकी तैनाती पश्चिम विहार वेस्ट थाने में है. शनिवार रात वह इलाके में गश्त कर थे. इसी दौरान उन्होंने पीरागढी मेट्रो स्टेशन के पास एक कार की डिग्गी पर शराब की बोतल और ग्लास रखकर चार युवकों को शराब पीते देखा. राजपाल वहां पहुंचकर युवकों को समझाने की कोशिश की और खुलेआम शराब पीने से मना किया. इतना सुनते ही चारों युवक एएसआई से गाली गलौज करने लगे और वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगे. एएसआई ने दोबारा उन्हें ऐसा करने से मना किया. गुस्साए युवकों ने एएसआई के साथ मारपीट शुरू कर दी. एक युवक मोबाइल से मारपीट का वीडियो बनाने लगा. आस पास के लोगों ने पुलिसकर्मी को पीटते देख बीच बचाव किया और हमला करने वाले चारों युवकों को दबोच कर घटना की जानकारी पुलिस को दी.

चारों युवक गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को दबोच लिया. पुलिस ने एएसआई को मेडिकल के लिए पास के अस्पताल में ले गई. जहां दर्द की वजह से वह बयान देने की स्थिति में नहीं थे. अगले दिन एएसआई के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गांव किशनपुर, बुलंदशहर, यूपी निवासी अमित राघव, विजय, राहुल और भलस्वा डेयरी निवासी फकरुद्दीन के रूप में हुई है.

Related Articles

Back to top button