बरेली : प्रेमी के चक्कर में बहन ने अपने 5 साल के मासूम भाई को उतारा मौत के घाट ! जानिए पूरा मामला

बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में रक्षाबंधन से ठीक दो दिन पहले से ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने भाई बहन के रिश्ते को हाशिये पर ला दिया है। दरसल एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ अपने पांच साल के भाई की हत्या कर दी, मासूम का दोष बस इतना था कि उसने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था।

यह बरेली जिले का नवाबगंज क्षेत्र है जहां एक बहन ने भाई द्वारा प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर अपने प्रेमी के मिलकर मासूम भाई की गला दबाकर हत्या कर दी और उसका शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया। जब युवती के मा बाप किसी काम को निपटाकर घर पहुंचे तो युवती ने यह कहानी बनाई की उसका भाई छत से गिर गया और उसकी मौत हो गई। युवती के मा बाप ने युवती की कहानी पर विश्वास कर लिया और मासूम के शव को दफना दिया। घटना के दो दिन बाद युवती ने बताया कि महेश नाम का एक युवक उसके घर मे घुस आया और उसके साथ रेप करने के बाद उसके भाई की हत्या कर दी। पिता ने घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने जब युवती से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आज दफनाए गए शव को कब्र से निकलबाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ युवती को हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया । वही पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

एसपी ग्रामीण के अनुसार मासूम बच्चे की हत्या इसलिए की गई क्योंकि मासूम ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था और मां बाप से शिकायत करने की बात कही थी। इसी डर से बच्चे की हत्या उसकी बहन और प्रेमी ने कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक की बहन को गिरफ्तार कर लिया है और प्रेमी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

नवाबगंज क्षेत्र में हुई इस घटना के खुलासे ने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है क्या भाई बहन के रिश्ते इतने कमजोर हो सकते है कि एक बहन अपने भाई की हत्या कर दे।

Related Articles

Back to top button