4 साल की मासूम के साथ 14 साल के किशोर ने ही कर दिया रेप..

उत्तर प्रदेश– देवरिया से एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसने हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। दरअसल आरोप है कि 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। हैरानी की बात यह है कि ये आरोप गांव के ही रहने वाले 14 साल के किशोर पर लगा। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने किशोर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।घर के बाहर खेल रही थी मासूम ये पूरा मामला थाना गौरीबाजार के एक गांव से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, 2 मार्च की शाम करीब 6 बजे एक चार साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव के ही एक 14 साल का किशोर उसे बहका कर गांव के बाहर ले गया। आरोप है कि किशोर ने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से भाग गया।बच्ची रोती और चिल्लाती रही। मासूम के परिजनों को मामले का पता चला तो उनके होश उड़ गए।

मासूम ने परिजनों को आरोपी किशोर के बारे में बताय।परिजनों ने घटना की सूचना फौरन थाना गौरीबाजार को दी।गौरीबाजार पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button