जालौन : पिता ने पुत्री की गला दबाकर की हत्‍या

जालौन। थाना क्षेत्र के ग्राम डगरू का पुरुवा में सोमवार की देर रात को कलयुगी पिता ने अपनी पुत्री की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी पिता की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी पर वह हाथ नहीं आया। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

बताते चलें कि, ग्राम डगरु का पुरुवा निवासी रामबाबू सोमवार को शराब के नशे में अपनी पत्नी अनीता की पिटाई कर रहा था। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर अनीता अपनी 18 वर्षीय नीरज देवी को लेकर उसी वक्त मायके जाने लगी। तभी रास्ते में बबूल के पेड़ के पास रामबाबू ने पत्नी व लड़की को रोक लिया और फिर से पत्नी की पिटाई करने लगा। इस दौरान लड़की नीरज ने बीच-बचाव किया तो कलयुगी पिता ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग निकला।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर थाना प्रभारी अरुण कुमार तिवारी पहुंचे और फिर कुछ देर बाद जालौन सीओ विजय आनंद भी मौके पर पहुंच गए। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या को लेकर पत्नी अनीता की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी रामबाबू पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। रामबाबू की तलाश में पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया।

मामले को लेकर मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह का कहना है कि हत्यारोपी पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button