गुना : किस्त नहीं चुकाने पर युवक को उठा ले गए फायनेंस कंपनी के कर्मचारी

गुना। कर्ज की सिर्फ दो माह की किश्त नहीं चुकाने पर एक युवक को फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों द्वारा उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। इस आशय की शिकायत युवक के परिजनों ने बुधवार को एसपी राजेश कुमार सिंह से की है। जिसमें उन्होने फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप भी लगाया है।

कुशमौदा क्षेत्र निवासी मिथुन ओझा के परिजनों द्वारा की गई शिकायत के मिथुन ओझा ने फायनेंस कम्पनी से पर्सनल लोन लिया था। वह लगातार किश्तें समय पर भर रहा है। पिछले दो महीनों से किसी वजह से किश्त नहीं भर पाया तो फायनेंस कम्पनी के कर्मचारी लगातार घर पर आकर धमकाने लगे। इसी दौरान बुधवार सुबह अचानक कम्पनी के दो कर्मचारी शिवम और अजहर अली घर पर आए गए और मिथुन को मारपीट करते हुए अपने साथ ले गए।

परिजनों का कहना है कि जब काफी देर तक युवक घर नहीं लौटा तो युवक के पिता महेंद्र ने फायनेंस कम्पनी में जाकर पता किया। परिजनों का कहना है इस दौरान मिथुन के साथ फायनेंस कंपनी के कार्यालय में मारपीट की गई। परिजनों ने इस मामले में कैन्ट पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि कैन्ट पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप से इनकार किया है।

Related Articles

Back to top button