उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें….

*उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें…..

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सुबह 9.30 यूपी सदन दिल्ली से होंगे रवाना,9.45 बजे सफदरजंग एयरपोर्ट से मथुरा जाएंगे, 10.50 बजे GLA यूनिवर्सिटी कैंपस मथुरा पहुंचेंगे,GLA विवि के कॉन्विकेशन में शामिल होंगे सीएम,12.10 बजे जीएलए मथुरा से आगरा जाएंगे सीएम G-20 आयोजन के सम्बंध में निरीक्षण करेंगे सीएम,मेट्रो के भूमिगत स्टेशनों के खुदाई कार्यों का शुभारंभ, 12.45 बजे पर मेट्रो टनल बोरिंग का करेंगे शुभारंभ।

➡️लखनऊ- आवारा जानवरों को मारने की मांग वाली याचिका खारिज , निर्दोष जानवरों को मारने का कोई प्रावधान नहीं-HC,’उपद्रव करने वाले निर्दोष जानवरों को नहीं मार सकते’, ऐसे जानवरों को मारने का आदेश देने की मांग की थी, समस्या पैदा करने वाले जानवरों को मारने की मांग की थी , नगर निगम को आदेश दिए जाने की मांग की गई थी।

➡️लखनऊ- रामचरित मानस की प्रतियां जलाने का मामला,मामले में दोनों आरोपियों पर NSA लगाया गया, सलीम और सतेंद्र कुशवाहा पर NSA लगाया गया, लखनऊ जेल में बंद है सलीम और सतेंद्र कुशवाहा.l।

➡️लखनऊ- सड़क हादसे में दो युवकों की मौत,अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ हादसा, शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, इटौंजा थाना क्षेत्र में हुआ एक्सीडेंट.l।

➡️लखनऊ – सीएम योगी आदित्यनाथ अब ‘मिशन त्रिपुरा’ पर,आज से 2 दिवसीय दौरे पर त्रिपुरा जाएंगे सीएम, त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में करेंगे कई जनसभाएं, त्रिपुरा में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे CM योगी।

➡️लखनऊ- निजी केन्द्रों पर भी गर्भवती महिलाओं मुफ्त जांच,ई-वाउचर से अल्ट्रासाउंड,अन्य जांच की सुविधा ,प्रदेश सरकार गर्भवती महिलाओं को बड़ा तोहफा देगी ।

➡️महराजगंज- एसपी ने देर रात किया बड़ा फेरबदल,3 निरीक्षक,4 उप निरीक्षक के तबादले ,5 हेड कांस्टेबल,16 कांस्टेबल के बदलाव, यातायात,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर फेरबदल।

➡️सोंनभद्र- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर मौत, पिपरी निवासी बताए जा रहे हैं तीनों मृतक, पिपरी थाना क्षेत्र के तुर्रा चौराहे की घटना।

➡️एटा- आवारा गोवंश को पकड़कर भेजा गौ आश्रय स्थल, बीडीओ सकीट ने पकड़कर भेजा गौ आश्रय स्थल, आवारा गोवंश फसलों को पहुंचाते हैं नुकसान।

➡️मुजफ्फरनगर- चेकिंग के दौरान 2 बदमाशों से हुई मुठभेड़, 10 हजार का इनामी बदमाश आजाद घायल,बदमाश से तमंचा, बाइक, कारतूस बरामद, बदमाश पर यूपी-हरियाणा में 2 मुकदमें दर्ज हैं, छपार के दतियाना रजवाहे पर हुई मुठभेड़।

➡️अम्बेडकरनगर- घर में लगी भीषण आग से इलाके में हड़कंप,आग लगने से घर में रखा सामान जलकर खाक, आग की चपेट में आई दुकान जलकर हुई राख, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, आग से लाखों का सामान जलकर हुआ राख, शादी समारोह में शामिल होने गया था परिवार, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही आग लगने की वजह, टांडा कोतवाली क्षेत्र के हयातगंज की घटना।

➡️आगरा- अंशिका फर्नीचर हाउस में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, दो मंजिला बिल्डिंग में आग से मचा हड़कंप, लकड़ी,फोम और कुशन जलकर हुए खाक, दमकल की 6 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, हरिपर्वत क्षेत्र के घटिया आजम खां का मामला।

➡️मेरठ- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश अरशद घायल, चेकिंग के दौरान पुलिस पर की फायरिंग , फायरिंग कर फरार हो रहा था बदमाश, बदमाश पर पूर्व में भी कई मुकदमें दर्ज,चोरी की कार तमंचा कारतूस बरामद, मेडिकल,एसओजी की बदमाश से मुठभेड़।

➡️चित्रकूट- तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई , कार सवार महिला की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार से 5 लोग घायल , घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती , पहाड़ी के कहेटा गांव के पास की घटना।

➡️मेरठ- शादी से 2 दिन पहले महिला कांस्टेबल की मौत, बाथरूम में पड़ा मिला महिला का हल्दी चढ़ा शव, मौत के बाद मातम में बदली शादी की खुशियां, बुलंदशहर के सुमित तेवतिया से होनी थी शादी, बाथरूम का दरवाज़ा तोड़ कर निकाला गया शव, कांस्टेबल गीता मुजफ्फरनगर में थी तैनात, सरधना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का मामला।

➡️कन्नौज- 25 हजार का इनामी गैंगस्टर हुआ गिरफ्तार , कब्जे से तमंचा और कारतूस किया बरामद, ठठिया पुलिस ने खानपुर पनेपुर्वा तिराहे से पकड़ा।

➡️दिल्ली- लोकसभा,राज्यसभा के विपक्षी दलों की आज होगी बैठक, विपक्षी दलों के नेता तय करेंगे रणनीति, संसद में सुबह 9.30 बजे होगी बैठक।

➡️दिल्ली- 31 मार्च तक पैन से आधार जुड़वा लें, आधार से जोड़ने की एक बार फिर अनिवार्यता, नहीं जोड़ने पर टैक्स से जुड़ा लाभ नहीं मिलेगा ।

➡️दिल्ली- केन्द्रीय कर्मचारियों को महंगाई भत्ता जल्द , केन्द्रीय कर्मचारियों,पेंशनधारियों को तोहफा जल्द, 4 फीसदी महंगाई भत्ता जल्द देने की तैयारी।

Related Articles

Back to top button