कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर पर लगाया जासूसी का आरोप..

मुम्बई –बॉलीवुड में हमेशा चर्चा में रहने वाली अपने बयानों को लेकर तो कभी हिंदू और मुसलमान के मुद्दे को लेकर मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेश किसी न किसी बात को लेकर मीडिया की चर्चा में बनी रहती हैं।

हाल ही में ट्विटर पर काफी समय के बाद वापसी करने वालीं अभिनेत्री ने एक बार फिर से इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बात खुलकर लोगो के सामने रखी हैं। अभी जल्द ही नव उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर उनके फैंस भी चकित रह गए। कंगना के कहे मुताबिक बॉलीवुड का जाना माना एक्टर उनकी जासूसी करा रहा है।
हाल ही में ट्विटर पर वापसी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बात का आरोप लगाया है कि फिल्म उद्योग का एक जाना-माना अभिनेता उनकी ‘जासूसी’ कर रहा है।
अभिनेत्री ने शेयर किया कि चीजें इस हद तक पहुंच गई हैं।

केवल सड़कों पर बल्कि उनकी बिल्डिंग की पार्किंग और छत पर भी उनकी जासूसी की जा रही है। कंगना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अपने फैंस के साथ एक लंबा नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक अभिनेता उनका पीछा कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता की पत्नी अपने पति की हरकतों से अच्छी तरह वाकिफ है, लेकिन इस पर विराम लगाने के बजाय वह अपने पति का साथ दे रही है।

Related Articles

Back to top button