दिल्ली एनसीआर मे हुई भरी बारिश के कारण यातायात पर रोक

पूरी रात हुई बारिश के बाद शुक्रवार की सुबह देश की राजधानी में यातायात इतना खराब रहा कि कुछ इलाकों में वाहनों को घोंघे की गति से चलते देखा

दिल्ली एनसीआर मे हुई भरी बारिश के कारण यातायात पर रोक

 

पूरी रात हुई बारिश के बाद शुक्रवार की सुबह देश की राजधानी में यातायात इतना खराब रहा कि कुछ इलाकों में वाहनों को घोंघे की गति से चलते देखा गया.

 

शांति वन पर हनुमान सेतु के पास हनुमान मंदिर कैरिजवे, लिबसपुर अंडरपास, महारानी बाग तैमूर नगर कट, सीडीआर चौक, महरौली से गुरुग्राम, अंधेरिया मोड से वसंत कुंज, निजामुद्दीन पुल के नीचे, सिंघू बॉर्डर पर पेट्रोल पंप और एमबी तक जलभराव की घटनाएं सामने आई हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार सैनिक फार्म कैरिजवे की ओर सड़क।

 

पुलिस ने यात्रियों से इन सभी हिस्सों से दूर रहने का आग्रह किया।

 

शुक्रवार को, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शहर के लगभग सभी हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ मुख्य रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है।

 

यहां तक कि इंडिगो एयरलाइंस ने भी अपने ग्राहकों को शहर के कई इलाकों में जलभराव की खबरों के कारण दिल्ली हवाई अड्डे की यात्रा करते समय अतिरिक्त समय देने की चेतावनी दी है।

 

गुरुवार को मौसम को देखते हुए गुरुग्राम और नोएडा में अधिकारियों ने अपने-अपने इलाकों के लिए कई एडवाइजरी जारी की।

 

रोडवेज पर यातायात को कम करने के लिए, गुरुग्राम प्रशासन ने निजी संगठनों और कॉर्पोरेट कार्यालयों को अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए प्रोत्साहित करने की सलाह दी।

 

नोएडा में सभी सरकारी और निजी स्कूल आठवीं कक्षा तक बंद रहेंगे क्योंकि लगातार बारिश के कारण शहर की कई सड़कों पर पानी भर गया है।

 

Related Articles

Back to top button