लखनऊ : न्यूज़ नशा कि खबर पर लगी मुहर, सीएम हेल्पलाइन में 9 कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव : सूत्र

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं। हालांकि बहुत सी जगहों पर लापरवाही भी देखी जा रही है। ऐसे में सूत्रों के हवाले से खबर है की सीएम हेल्पलाइन के 9 कर्मचारी आज कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएम हेल्पलाइन पर सबसे पहले न्यूज़ नशा ने खबर की थी। जिसके बाद आज खबर है कि सीएम हेल्पलाइन 1076 के 9 कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। न्यूज़ निशा के संवाददाता अमित यादव को सीएम हेल्पलाइन के स्टाफ से पता चला था की उनके दफ्तर में दो लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं। हालांकि मैनेजमेंट इस बात को छिपा रहा था। जैसे ही न्यूज़ नशा को इस बात की जानकारी मिली तब न्यूज़ नशा ने इस मामले पर सबसे पहले खबर की और आज दफ्तर में 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज कुल 21 कोरोनावायरस के मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें से 9 कर्मचारी सीएम हेल्पलाइन के बताए जा रहे हैं। लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में सीएम हेल्पलाइन का दफ्तर है जहां कोरोनावायरस के मामले सामने आए हैं। यह खबर मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बता दें कि सीएम हेल्पलाइन 1076 के दफ्तर से एक स्टाफ ने न्यूज़ नशा को खबर दी थी कि उनके दफ्तर में दो लड़कियां कोरोनावायरस पॉजिटिव है। हालांकि यह बात मैनेजमेंट उनसे छिपा रहा था। लेकिन स्टाफ को इस बात की भनक लग चुकी थी कि उनके दफ्तर में दो लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव है। स्टाफ का कहना था कि दफ्तर में कोरोनावायरस पॉजिटिव मामले हैं बावजूद इसके स्टाफ से छुपाया जा रहा है। बता दें कि गाइडलाइंस यह है कि अगर किसी दफ्तर में कोरोनावायरस का मामला पाया जाता है तो उसे बंद कर दिया जाता है। सेनीटाइज करने के बाद यह ऑफिस दोबारा से खोला जाता है। हालांकि सीएम हेल्पलाइन में कुछ अलग ही हो रहा था। यहां कोरोनावायरस के मामले थे लेकिन उसे छुपाया गया। यह जानकारी न्यूज़ नशा को खुद सीएम हेल्पलाइन में कार्यरत एक स्टाफ द्वारा मिली।

Related Articles

Back to top button