75thCannes Film Festival: ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ की जज बनेंगी दीपिका पादुकोण, ऐसा करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस

वह फ्रेंच रिवेरा में इंटरनेशनल मंच पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी, रे फेस्टिवल में मौजूद रहेंगी

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री में से एक हैं। वहीं बीती रात सोमवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह मुंबई से फ्रेंच रिवेरा गई हैं, जहां 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। वह इस फेस्टिवल में एक जूरी बनेंगी और ऐसा करने वाली वह एकमात्र भारतीय एक्ट्रेस हैं। दीपिका इसे लेकर काफी चर्चा में है। दीपिका 16 से 28 मई के बीच काफी बिजी रहने वाली हैं. वह फ्रेंच रिवेरा में इंटरनेशनल मंच पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी. वह पूरे फेस्टिवल में मौजूद रहेंगी।

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी का हिस्सा बनेगी  दीपिका

बता दे कि दीपिका पादुकोण को 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए स्पेशल और शानदार जूरी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया था, वह फ्रांस की एक्ट्रेस विंसेंट लिंडन की अध्यक्षता वाली 8 सदस्यीय जूरी का हिस्सा बनी हैं। उनके साथ ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, स्वीडिश एक्ट्रेस नूमी रैपेस और एक्ट्रेस स्क्रीनराइटर लेखक प्रोड्यूस रेबेका हॉल भी जूरी में शामिल होंगी।

दीपिका 8 सदस्य वाली जूरी में शामिल

दीपिका के अलावा, इटली की एक्ट्रेस जैस्मीन ट्रिंका, फ्रांस की डायरेक्टर लाडज ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर 8 सदस्य वाली जूरी में शामिल हैं। यह सभी एक साथ दुनिया की बेस्ट का रिव्यू करते हैं, जो क्रिएटिविटी को आगे बढ़ाने, सिनेमा के विकास को बढ़ाने और वैश्विक फिल्म इंडस्ट्री के विकास को बढ़ावा देती हैं।

इस साल भी रेड कार्पेट पर चलेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण को बीती रात एयरपोर्ट लुक के लिए ऑल-बेज आउटफिट चुना। उन्होंने अपने आउटफिट को एक ब्लैक बैग के साथ पेयर किया था। इसमें वह बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ था। दीपिका के साथ उनका पर्सनल बॉडीगार्ड भी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका साल 2017 से कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेगुलर रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं। इस साल भी वह  10 दिनों तक रेड कार्पेट पर वॉक करते दिखेंगी।वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका पादुकोण  शाहरुख खान के साथ ‘पठान’, ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’, प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ रीमेक में हैं।

Related Articles

Back to top button