दिल्ली के जहांगीरपुरी में तीन गलियों से मिले 46 कोरोना संक्रमित, मची हलचल

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वही आज भी दिल्ली के जहांगीरपुरी में कोरोनावायरस के ज्यादा मामले देखने को मिले हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब तक दिल्ली में 2248 कोरोनावायरस संक्रमित लोग हैं। लेकिन जहांगीरपुरी के एच ब्लॉक में एक साथ 46 कोरोनावायरस संक्रमित लोगों के पाए जाने की खबर है।

खबर है कि जहांगीरपुरी के एच ब्लॉक में 3 लाइन में 46 लोग एक साथ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में नॉर्थ दिल्ली के डीएम ने तीनों गलियों में आवाजाही को बिल्कुल बंद कर दिया है। जहांगीरपुरी में इससे पहले भी कोरोनावायरस के मामले पाए गए थे। वही आप नॉर्थ दिल्ली के डीएम ने बताया कि जहांगीरपुरी के एच ब्लॉक में 3 लाइन से 46 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

ऐसे में दिल्ली सरकार और प्रशासन के ऊपर अब जहांगीरपुरी में कोरोनावायरस को रोकने का दबाव आ चुका है। जिस तरह से एक ही जगह पर 46 कोरोनावायरस मामले सामने आए उससे पूरे जहांगीरपुरी के लोग डर से गए हैं। हालांकि डीएम ने इन तीन गलियों में आवाजाही को तुरंत फैसला लेते हुए बंद करवा दिया है। साथ ही प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि अगर किसी को भी किसी भी चीज की जरूरत होती है तो वह वस्तु लोगों के घरों तक पहुंचाई जाए। किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई है

Related Articles

Back to top button