पिछले 24 घंटों में Covid-19 के रिकॉर्ड तोड़ 4213 मामले हुए दर्ज, भारत में कुल 2206 लोगों की हुई मौत

पूरे भारत में कोरोना वायरस तबाही मचा रहा है। हर दिन कोरोनावायरस के आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं अब पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के रिकॉर्ड तोड़ 4213 मामले सामने आए। लॉक डाउन 3 में हर दिन कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। हालांकि पहले के मुकाबले कोरोनावायरस की टेस्टिंग तेजी से की जा रही है। लेकिन जितनी तेजी से कोरोनावायरस के मामले भारत में बढ़ते जा रहे हैं उससे लोगों के मनों में डर लगने लगा है। जिस तरीके से अमेरिका, इटली, स्पेन, ब्रिटेन में जिस तरह कोरोनावायरस फैला है वैसी स्थिति भारत में ना आए इसके लिए भारत सरकार हर मुमकिन प्रयास कर रही है।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार देश में अब कुल कोरोनावायरस के 67,152  मामले हैं। इसमें 44,029 सक्रिय मामले हैं। वहीं  20917 ठीक / डिस्चार्ज/ माइग्रेट मामले हैं और 2,206 मौतें शामिल हैं। वहीं आज की स्थिति पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 3:00 बजे सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चौथी बार देश राज्य आर केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की जाएगी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आज कि इस बातचीत लॉक डाउन को लेकर भी अहम चर्चा की जा सकती है। वही देश में जो स्थिति है उसको कैसे संभालना है इस पर भी चर्चा की जा सकती है। पीएम मोदी और सभी मुख्यमंत्री मिलकर कोरोनावायरस पर आगे का प्लान बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button