दिल्ली हिंसा में मरने वालो की संख्या बढ़कर 42 हुई, अब माहौल हैं शांत

 

दिल्ली में हिंसात्मक प्रदर्शन के कारण राजधानी दिल्ली में हालत बेहद खराब हो गए थे। वहीँ 2 दिन से दिल्ली के हालत सामान्य बने हुए हैं। उत्तरी पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में दंगे किए गए थे। जहाँ पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जिससे इन इलाकों में दुबारा से हिंसा न भड़के। वहीँ दिल्ली की इस हिंसा में मरने वालो की संख्या बढ़कर 42 हो गई है। बता दें की कल तक मरने वालों की संख्या थी। वहीँ इस हिंसा में 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। सभी का इलाज चल रहा है। कई लोगो की हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है।

वहीँ इस हिंसा में मरने वालो में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल और IB
कांस्टेबल अंकित शर्मा का नाम भी शामिल है। वहीँ अंकित शर्मा के परिवार वालों ने अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है। हालांकि आम आदमी पार्टी ने ताहिर हुसैन को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

बता दें कि गुरुवार के दिन अंकित शर्मा का शव उनके गांव इटावा पहुंचाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया । लेकिन इससे पहले अंकित शर्मा का पोस्टमार्टम किया गया था। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट झकझोर देने वाली है। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर पर चाकुओं के अनगिनत निशान थे।

डॉक्टरों के मुताबिक अंकित के शरीर के हर हिस्से पर चाकू से वार किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार खुलासा हुआ है कि अंकित शर्मा की आंतों को निकाल लिया गया था। अंकित का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक किसी के शरीर में इतने जख्म उन्होंने कभी नहीं देखे थे। अंकित की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई। इतना ही नहीं अंकित शर्मा को मार देने के बाद उनकी लाश को चांद बाग़ के नाले में फेंक दिया गया था ।

Related Articles

Back to top button