ट्रैक्टर की टक्कर से 4 लोगों की मौत 10 घायल..

उत्तर प्रदेश– जनपद हाथरस जिले में देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-93 पर मैक्स गाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल हादसा एनएच 93 पर कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड गांव रुहेरी के निकट हुआ है। कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव बांधनू से मैक्स गाड़ी में सवार हो काफी लोग खंदौली सगाई समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। सगाई समारोह से देर रात जब सभी लोग वापस बांधनू लौट रहे थे। तो उनकी मैक्स गाड़ी का रुहेरी के निकट ट्रैक्टर से भीषण टक्कर हो गई।

इस हादसे में मैक्स सवार नक्से लाल, रिंकू, मिश्री लाल और बबलू की मौके पर ही मौत हो गई।घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें। यहां से तीन की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button