गायिका नेहा सिंह राठौर के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, बोले- यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा…

उत्तर प्रदेश –यूपी में का बा गाने से सुर्खियों में आईं नेहा सिंह राठौर को कानपुर पुलिस ने नोटिस भेजा है। दरअसल नेहा सिंह ने यूपी में का बा का दूसरा गाना जारी किया है, इसमें उन्होंने कानपुर की घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। इस वीडियो पर कानपुर पुलिस ने नेहा सिंह को नोटिस भेजकर उनसे तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है। वहीं जिस तरह से नेहा को पुलिस ने नोटिस भेजा है उसपर समाजवादी पार्टी ने तीखा हमला बोला है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी नेहा सिंह राठौर का समर्थन किया है और उनके समर्थन में ट्विटर पर पोस्ट किया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करके लिखा, यूपी में का बा, यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में गरीब-किसान बेहाल बा , यूपी में पिछड़े-दलितों पर प्रहार बा, यूपी में कारोबार का बंटाधार बा, यूपी में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार बा, यूपी में बिन काम के बस प्रचार बा, यूपी में अगले चुनाव का इंतज़ार बा, यूपी में अगली बार भाजपा बाहर बा।

दरअसल नेहा सिंह राठौर ने कानपुर की घटना को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए तीखा तंज कसा है, जिसकी वजह से कानपुर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है।

Related Articles

Back to top button