अमेठी के 50 हजार के ईनामी के साथ जौनपुर जिले के 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, दो साथी भी धरे गए

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की पीपरपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अमेठी जिले के 50 हजार के ईनामी बदमाश और जौनपुर जिले के 25 हजार के ईनामी समेत चार बदमाशो को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल, कारतूस और बाइक के साथ नगदी भी बरामद किया है।

एसपी अमेठी डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए एसओ पीपरपुर रविन्द्र सिंह और सर्विलांस टीम के प्रभारी देवेश सिंह एवं एसओ कमरौली संदीप कुमार ने तपन दत्त मिश्रा, नन्दन सिंह, शाहरुख खान, और विजय यादव ग्राम रामचन्द्रपुर में सौरभ यादव के अर्धनिर्मित मकान से गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि अभियुक्त तपन दत्त मिश्रा के कब्जे से 1 पिस्टल व 3 अदद कारतूस 32 बोर और लूट का 65 सौ रुपए बरामद हुआ है। नन्दन सिंह के कब्जे से 1 पिस्टल व 2 कारतूस 32 बोर बरामद हुआ। शाहरूख खान के कब्जे से 1 चाकू बरामद हुआ और विजय यादव के कब्जे से 1 चाकू बरामद हुआ। इनका साथी सौरभ यादव निवासी रामचंद्र पुर थाना पीपरपुर मौके से भाग गया।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तो ने भदोही, प्रयागराज, व जनपद जौनपुर में लूट व डकैती आदि घटनाओं को अन्जाम दिया है। इनके कब्जे से 2 बाइक बरामद हुई जिनके कागजात मांगने पर दिखा न सके। पकड़े जाने के डर से नम्बर प्लेट बदल बदलकर घटनाओं को अन्जाम देते हैं।

Related Articles

Back to top button