चैंबर की सफाई के दौरान जहरीली गैस से 3 युवकों की मौत

राजस्थान के पाली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मैरिज हॉल के सीवरेज चैंबर की सफाई के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। हालांकि, सीवरेज चैंबर के अंदर फंसे एक युवक को बचा लिया गया है। उसे इलाज के लिए पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
हालांकि, किसी ने फोन कर घटना की जानकारी जिला प्रशासन को दी। सूचना पर अधिकारी और कर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची। ये हादसा शहर के पाली रोड स्थित केशव नगर के सेंचुरी गार्डन में हुआ है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मैरिज गार्डन का सीवरेज चैंबर जाम हो गया था, इस वजह से शुक्रवार रात करीब 10 बजे पांच सफाईकर्मी चैंबर की सफाई करने पहुंचे।

बेहोश होकर चैंबर में गिर गए थे युवक

स्थानीय लोग बताते हैं कि शादी समारोह के दौरान जो भी वेस्ट इकट्ठा होता है, वह चैंबर में चला गया था| इसी की सफाई करने 3 लोग सीवरेज चैंबर में घुसे थे। वहीं, एक युवक ऊपर खड़ा था। चैंबर की गहराई में जाने पर तीनों युवक जहरीली गैस की चपेट में आ गए| तीनों बेहोश होकर चैंबर में ही गिर गए। जब चैंबर के अंदर से कोई हलचल नहीं सुनाई दी तो ऊपर खड़ा युवक रस्सी के सहारे हौद में उतरा। लेकिन, उसका भी दम घुटने लगा और वह फौरन ऊपर आ गया।

Related Articles

Back to top button