भोजपुरी अभिनेत्रियों को देहव्यापार में धकेलने वाले 3 शख्स गिरफ्तार

एक अधिकारी ने कहा कि पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस ने पुणे के वाकड इलाके में पांच सितारा होटलों से संचालित एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसमें एक भोजपुरी अभिनेत्री और एक मॉडल को कथित रूप से देह व्यापार में फंसाया गया था और अश्लील गतिविधियों के लिए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। . वाकाड पुलिस थाने के जांच अधिकारी देवेन चव्हाण ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की अपराध शाखा ने एक पांच सितारा होटल के बाहर जाल बिछाया, जहां अभिनेत्री और मॉडल को कथित तौर पर उन ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिए मजबूर किया गया, जिन्होंने भारी मात्रा में भुगतान किया था।

अफसर चव्हाण ने कहा, “हमें जानकारी मिली थी कि तीन लोगों ने विभिन्न बहाने से भोजपुरी अभिनेत्री और एक मॉडल को बहला-फुसलाकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था।”

उचित सत्यापन के बाद, अपराध शाखा के जासूसों ने एक डमी ग्राहक को नियुक्त किया, जिसने अपने एजेंट-हैंडलर से ऑनलाइन संपर्क किया, बाद में अभिनेत्री-मॉडल की तस्वीरें साझा कीं और यहां तक कि होटल के कमरे की बुकिंग भी की।

बाद में डमी ग्राहक ने होटल में चल रही हरकत की पुष्टि की और क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार देर शाम वहां छापेमारी की। चव्हाण ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री और मॉडल को बचाया है – जिनकी पहचान उजागर नहीं की गई है – और रैकेट चलाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम हैं, प्रबीर पी. मजूमदार, दिनेश यादव और विराज यादव, जिन्होंने मोटी रकम का वादा करके दो महिलाओं को अपने उच्च-समाज के वेश्यावृत्ति रैकेट में फंसाया था।

चव्हाण के अनुसार, वाकड पुलिस अब रैकेट के जाल, ग्लैमर उद्योग से अन्य महिलाओं की संलिप्तता और पिंपरी-चिंचवाड़ और आसपास के अन्य हिस्सों में प्रच्छन्न देह व्यापार चलाने वाले सहयोगियों की जांच कर रही है।
भोजपुरी अभिने

Related Articles

Back to top button