भोपाल में मिले कोरोना के 297 नये संक्रमित, तीन की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है। शासन-प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब यहां कोरोना के 297 नये संक्रमित मिले हैं, जबकि तीन लोगों की मौत भी हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 16,484 और मृतकों की संख्या 371 हो गई है।

भोपाल सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक, राजधानी में शुक्रवार सुबह प्राप्त रिपोर्ट में 297 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 16,484 हो गई है। वहीं, राजधानी में कोरोना से तीन लोगों की मौत की पुष्टि भी हुई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 371 हो गई है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि भोपाल में संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। यहां अब तक 13,717 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं, लेकिन बड़ी संख्या में नये संक्रमित मिलने से यहां सक्रिय मरीजों की संख्या बढक़र दो हजार के करीब पहुंच गई है, जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है।

शुक्रवार को जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें भोपाल मेमेरियल अस्पताल से एक व्यक्ति, एम्स से एक व्यक्ति, गांधी मेडिकल कॉलेज से चार लोग, जवाहरलाल नेहरू केंसर अस्पताल से दो लोग, चार इमली से दो लोग, इब्राहिमगंज से एक व्यक्ति, जहांगीराबाद से एक व्यक्ति, बैरागढ़ थाने से एक जवान, ईएमई सेंटर से 8 लोग, 25वीं बटालियन से 7 लोग, एसबीआई से तीन लोग शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button