2022 के चुनाव चाचा-भतीजे क्या लड़ेंगे साथ ! शिवपाल यादव ने कहा, होली पर दिया अखिलेश यादव को आशीर्वाद

शिवपाल सिंह यादव ने बदायूं मे मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि होली पर हम अखिलेश यादव को आशीर्वाद देने सैफई गए थे । साध्वी प्राची का कोरोना वायरस को लेकर मस्जिद बंद करने का बयान गलत है साथ ही उन्होंने कहा की 2022 मे हम अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव लडेंगे । आप मीडिया के लोग भिडाने का काम करते हो ।

बदायूं पहुचें शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर पूंछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी से गठबन्धन तो कर सकती है लेकिन विलय नही करेगी । उन्होंने कहा की हम सैफई मे होली कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव को आशीर्वाद देने ही गए थे। हमारा मकसद सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को हराना है। उन्होंने कहा चुनाव मे हमारा चुनाव चिन्ह चाबी ही रहेगा । 2022 का चुनाव हम गठबन्धन से लड़ेंगे । यह हम 2022 के चुनाव से पहले तय करेंगे ।

कोरोना वायरस को लेकर पूंछे गए एक सवाल पर “क्या मन्दिरों की तरह मस्जिद भी इस वायरस की वजह से बंद होने चाहिऐ ?” इस पर उन्होंने कहा की हमारा देश धर्मनिरपेक्ष देश है । साध्वी प्राची के बयान पर उन्होंने कहा भाजपा हमेशा से लडाती आयी है और आज भी लड़ाने की कोशिश कर रही साध्वी प्राची का बयान बिल्कुल गलत है । वही आजम खान पर कहा की उनके साथ भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है ।

Related Articles

Back to top button