अमेठी : दो दिन, दो हत्या, आखिर पुलिस की इतनी चौकसी के बाद भी कैसे हो रही हैं हत्याएं

बड़ी खबर यूपी के अमेठी से है जहां लॉक डाउन के चलते लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वहीं अपराधी इसका फायदा उठा रहे हैं। लगातार दो दिन में हुई दो हत्याओं से पूरा जिला थर्रा उठा है। अभी एक दिन पहले ही मुंशीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में एक अधेड़ की लाठी डंडों से पीट पीट कर बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी थी , अभी उसकी एग ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि आज सुबह एक व्यवसाई की हत्या रात में सोते समय कर हत्यारे आराम से फरार हो गए। दोनों मामलों में पुलिस अभी तक केवल लकीर ही पीट रही है। अब दूसरे दिन भी हत्या होने की खबर से जनता हलकान है।

दूसरी हत्या मोहनगंज थाना क्षेत्र लालपुर मजरे युसुफ नगर से है जहां दुकान पर सो रहे व्यवसाई की हत्या गले में रस्सी के फंदे खींचकर निर्ममता से कर दी गई।

सुबह होते ही सूचना जैसे क्षेत्र में पहुंची, हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची मोहनगंज पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी सूचित कर लोगों से पूछताछ कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर एसपी अमेठी भी पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई। फिलहाल घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है वहीं इस घटना पर घरवाले सहम गए हैं।

आपको बताते चलें कि लाक डाउन के दौरान पुलिस की गश्त लगातार बढ़ चुकी है, हर चौराहे व नुक्कड़ पर पुलिस जवान बराबर मुस्तैद हैं, ऐसे में व्यापारी की घर में ही निर्मम हत्या हो जाना बहुत बड़ी घटना साबित हो रही है। ऐसे में कहीं न कहीं पुलिस की चौकसी में कुछ कमी तो नहीं रह गई या अति आत्म विश्वास के कारण ये घटना घट गई।

Related Articles

Back to top button