महराजगंज में 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

महराजगंज :-उत्तर प्रदेश पुलिस पहले सवालों के घेरे में थी लेकिन अब सीधे कटघरे में खड़ी है हाथरस और बलरामपुर जैसी घटना के बाद दरिंदों ने जनपद महराजगंज में एक 15 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी की है ।
ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है की सरकार व पुलिस के जो दावे हैं। वह धरातल पर पूरी तरीके से फैलते नजर आ रही है।

महिलाओं और बेटियों के साथ दुराचार बंद होता नहीं दिख रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रविवार को एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी के परिजन उसे बेहोशी की हालत में बाइक से इलाज के लिए सिसवा पीएचसी लेकर पहुंचे, जहां महिला चिकित्सक के अभाव में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही कोठीभार पुलिस के साथ सीओ निचलौल अस्पताल पहुंच गए। इस मामले में एक आरोपी की देर शाम हिरासत में लिए जाने की बात सामने आ रही है।

परिजनों के मुताबिक रविवार को दोपहर में युवती खेत की तरफ गई थी। आरोप है कि बगल के गांव के एक युवक ने उसे फोन कर बुलाया, जहां उसके तीन और साथी थे। सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में किशोरी लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और बेहोश हो गई। सिसवा पीएचसी ले जाने के बाद पुलिस ने बंद कमरे में पहले किशोरी का इलाज करने वाले डॉक्टरों से घटना की जानकारी ली गई। इसके बाद पीड़िता के पिता को बुलाकर घटना के बारे में जानकारी ली गई।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा – निर्देश दिया।उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

अक्सर लड़कियां अपने प्रेमी के चक्कर में पड़ कर धोखा खा जाती हैं। इस घटना में भी यही हुआ।चोरी से प्रेमी युगल का मिलना लड़की के लिए भारी पड़ गया।प्रेमी बेवफा निकला और उसने अपने प्यार को दोस्तो के सामने परोस दिया।

Related Articles

Back to top button