14 सितम्बर 2022 राशिफल, लंबे समय से चल रही आर्थिक परेशानी से इस राशि वालों की मिलेगी राहत , ये राशि रहे सावधान

14 सितम्बर 2022 राशिफल, लंबे समय से चल रही आर्थिक परेशानी से इस राशि वालों की मिलेगी राहत , ये राशि रहे सावधान

वृश्चिक राशि वालों को आज आराम और क़रीबी दोस्तों व परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। मन में सुख शांति रहेगी। कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव हो सकता है, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर जिएंगे।

वृषभ राशि

सभी काम सिद्ध होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ ही मित्रों का साथ मिलेगा। आर्थिक लाभ के अवसर आएंगे। कार्यक्षेत्र के विस्तार की संभावना के बीच उन्नति के अवसर हैं। व्यक्तिगत अथवा व्यापारिक कार्य से सुखद यात्रा हो सकेगी।

मिथुन राशि

दोस्तों के साथ मतभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते हैं। आपको व्यर्थ के तनाव से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखने की ज़रूरत है। आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है- ऐसे लोगों से “न” कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों। अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें।

 

मकर राशि

बेचैनी की कसमसाहट आपको परेशान कर सकती है. इससे बचने के लिए टहलने निकलें और ताज़ा हवा में गहरी सांसें लें. साथ ही सकारात्मक सोच भी बहुत मददगार रहेगी. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी

कर्क राशि

 

ज़िन्दगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें। चिंता को छोड़ना इसकी ओर पहला क़दम है। ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें। उम्मीदों पर खरे न उतरकर बच्चे आपको निराश कर सकते हैं। सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है। कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है।

सिंह राशि

आज धन प्राप्ति सुगम होगी। आपका बढ़ता हुआ आत्मविश्वास आपके रिश्तों पर अच्छा असर डाल सकता है। पैसों की स्थिति में सुधार के कुछ मौके मिल सकते हैं। आज का दिन राम नाम के जाप से शुरु करें। अपने पाठ-पूजा पर विशेष ध्यान दें। भावनात्मक तौर पर आप लगभगपूरी तरह संतुलित रहेंगे। आज आप किसी रिश्तेदार के घर से डिनर के निमंत्रण जा सकते हैं। कोर्ट व कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थाेड़ा अधिक बेहतर है। आज आपके पुराने कार्य संपूर्ण होने के योग दिखाई दे रहे हैं। इसलिए अगर आपके पास कोई ऐसे रुके हुए कार्य हैं जिन्हें आप अभी तक पूरा नहीं कर पाए हैं तो आज उन्हे पूरा करने के लिए प्रयास करें। मछलियाें काे अपने हाथाें से खाना डालें।

कन्या राशि

सलाह एवम मशविरा से लाभ मिलने का योग है. बुद्धि के कार्य लाभ देंगे. निवेश, नौकरी में लाभ होगा. यात्रा मंगलकारी होगी. जोखिम न उठाएं. शत्रु शांत रहेंगे. लाभदायक समाचार मिलेंगे. सावधानी- अपनी गोपनियता बरते. उपाय- गोशाला में गाय को अपने वजन के बराबर हरा चारा अर्पित करें.

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा पिछले कुछ समय से अपने नजदीकी लोगों के साथ चल रही गलतफहमिओं का निराकरण होगा तथा आशा व उम्मीद की नई किरण का उदय होगा संपत्ति के बंटवारे संबंधी विवाद किसी की मध्यस्थता से आसानी से सुलझ जाएंगे अपने क्रोध व वाणी पर नियंत्रण रखना अति आवश्यक है।

धनु राशि

दिन में ही किसी अपने के द्वारा कोई ऐसा समाचार मिलेगा जो मन को आनंदित कर देगा। ऐसे में उत्तेजित होने से बचें क्योंकि आवेश में आकर कुछ ऐसा कह सकते हैं जो किसी को बुरा भी लग सकता है।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. काम के सिलसिले में अपने काम पर ही ध्यान दें। इस समय आपके अच्छे व्यक्तित्व के कारण आज आपके कुछ नए दोस्त बन सकते है. रिश्तों में प्रेम ओर स्नेह बढ़ेगा। इस दौरान अपनी सेहत पर ध्यान दे.

 

 

 

Related Articles

Back to top button