राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने लिखा मुख्यमंत्री और रक्षा मंत्री को पत्र, इस मदद के लिए की अपील

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में लगातार कोरोना वायरस अपना पैर पसार रहा है और यही स्थिति उत्तर प्रदेश के औद्योगिक शहर कहे जाने वाले गाजियाबाद की भी हो रही है। गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर स्थिति से अवगत कराया है, पत्र में सांसद अनिल अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से यह अपील की है कि गाजियाबाद में अतिरिक्त बेड़ो कीं संख्या बढ़ाई जाए साथ में अस्थाई अस्पतालों और बैंक्विट हॉल में कोविड-19 के मरीजों के लिए व्यवस्था कराई जाए, जिस से गाजियाबाद की जनता को करोना से लड़ाई लड़ने में मदद मिलेगी।

इसके साथ-साथ सांसद अनिल अग्रवाल ने गाजियाबाद की जनता से यह भी अपील की कि वह जरूरत ना हो तो घर से बाहर ना निकले और हाथ को सैनिटाइज करते रहे इसके अलावा स्टीम लेते रहें और करोना गाइडलाइनओं का लगातार पालन करें।

आपको यह बता दे सांसद अनिल अग्रवाल का कहना है कि गाजियाबाद, दिल्ली और उत्तर प्रदेश को जोड़ता है और यहां से बड़ी संख्या में दिल्ली और उत्तर प्रदेश में लोगों की आवाजाही होती है, जिसके कारण गाजियाबाद में संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है।

आपको यह बता दें कि पिछले 24 घंटे में लगभग 600 संक्रमित मामले गाजियाबाद में सामने आए हैं इसके अलावा वर्तमान में 2260 संक्रमित मामले है, वहीं दूसरी तरफ सरकारी आंकड़े की मानें तो 104 लोगों की करोना संक्रमण की वजह से गाजियाबाद में अभी तक मौत हो चुकी है

Related Articles

Back to top button