उपचुनाव में सरकार की उपलब्धियों के कारण कांग्रेस को मिलेगी जीत-डोटासरा

सीकर  राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज फिर दावा किया कि प्रदेश में उनकी कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों एवं केन्द्र की मोदी सरकार के झूठे वायदो के कारण राज्य में तीन विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी।

 डोटासरा ने आज यहां मीडिया से कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में भारी मतदान हो रहा है और वह तीनों सीटों पर चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने सवा दो साल में वैश्विक महामारी कोरोना काल में जिस तरह का प्रबंधन किया हैं और बजट में जनता को राहत देकर ऐतिहासिक काम किया हैं जबकि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी विपक्ष की भूमिका को निभाने में विफल रही है और वह चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश से 25 सांसद जनता ने चुनकर भेजे हैं लेकिन राज्य को एक फूटी कौड़ी नहीं मिली है। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह नये कृषि कानून लेकर आई जिससे किसान परेशान हैं। मोदी सरकार झूठे वायदें करके दो बार आ गई। इससे लोगों में आक्रोश हैं तथा जनता में जोश भी है कि उनके द्वारा चुनी हुई राज्य की कांग्रेस सरकार पूरी पांच साल चले। इस कारण उपचुनाव में तीनों सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे।

Related Articles

Back to top button