दिल्ली : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार बदमाश घायल

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में गुरुवार सुबह स्पेशल सेल और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को गोली लगी है। दोनों तरफ से करीब 50 गोलियां चली। वहीं इस घटना में चार बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके पास से काफी मात्रा में हथियार, बुलेट प्रूफ हेलमेट, बुलेट प्रूफ जैकेट आदि बरामद किए गए हैं।

डीसीपी संजीव यादव के अनुसार स्पेशल सेल की टीम फरार चल रहे बदमाशों को लेकर काम कर रही थी। इस दौरान एसीपी संजय दत्त की देखरेख में इंस्पेक्टर मानसिंह की टीम को सूचना मिली कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश सोनू, रोहित, अमित उर्फ काला और रविंदर उर्फ सरकार बेगमपुर इलाके में आने वाले है। हत्या, हत्या प्रयास, फायरिंग, जबरन उगाही, लूट की कई वारदातों में उनकी तलाश है। वह रोहिणी से होते हुए हरियाणा में अपने विरोधी गैंग के सदस्यों की हत्या के लिए जाएंगे। इस जानकारी पर सुबह के समय रोहिणी सेक्टर 26 के पास पुलिस टीम ने एक सफेद रंग की पोलो कार को रोका। पुलिस टीम के रोकते ही बदमाशों ने तेज रफ्तार से भागने की कोशिश की। पुलिस ने जब उन्हें रोका तो उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की जिसके जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गई। बदमाशों की तीन गोलियां पुलिस की इनोवा कार में लगी। वहीं एक गोली इंस्पेक्टर मानसिंह को छूते हुए निकल गई। इसके अलावा एक गोली एसआई रवि राणा के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। पुलिस की फायरिंग में 2 गोलियां सुनील के पैर में और एक गोली हाथ में लगी, एक गोली अमित को, 3 गोलियां रोहित को और एक गोली रविंद्र यादव को लगी।

पुलिस के अनुसार आरोपित भारी मात्रा में हथियार लेकर जा रहे थे। इनके पास से चार ऑटोमेटिक पिस्टल, 50 जिंदा कारतूस, दो देशी कट्टे, 10 जिंदा कारतूस, तीन बुलेट प्रूफ जैकेट, बुलेट प्रूफ हेलमेट, एक कार आदि बरामद की गई है। पुलिस इनसे आगे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार किए गए रविंदर और रोहित पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बदमाशों की तरफ से कुल 22 गोलियां चलाई गई है जबकि पुलिस की तरफ से 28 गोलियां चली। घायल सभी बदमाशों को बाबा भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Back to top button