सुशांत केस में झूठी साबित होने पर यूजर्स के निशाने पर कंगना, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ”अवॉर्ड वापस कर”

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस को देश की तीन बड़ी एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। हाल ही में एम्‍स के डॉक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत के मर्डर वाले एंगल को नकार दिया। एम्स ने एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना होने की बात कही है। इसके साथ ही एम्स ने अपनी जांच में ये भी कहा है कि सुशांत की मौत दम घुटने से ही हुई है।

अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर फिर से बहस छिड़ गई है। इस बीच स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना रनौत पर तंज कसा है और ट्वीट पर लिखा है की ”अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई है क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???’
वहीं, #KanganaAwardWapasKar ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।
लोग इस पर अपनी राय भी साझा कर रहे हैं तो कई ऐसे यूजर्स हैं जो इस पर मीम्‍स भी शेयर कर रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा कंगना रियल बनने का ढोंग मत करो। हमें पता तुम यहां सिर्फ अपना मतलब देख रही हो। इसके अलावा भी लोग कई तरह के ट्वीट कर कर रहे हैं।
बता दें कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कहती रही हैं कि एक्टर की मौत के पीछे जरूर किसी न किसी की साजिश है। उन्होंने एक एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर वह सुशांत की मौत पर अपने दावों को साबित करने में फेल होती हैं तो वह अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देंगी। अब जब एम्स की रिपोर्ट सामने आई तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button