मोदी पर हमला करने चले थे इमरान के मंत्री, ट्विटर पर जमकर बज गयी बैंड

0
412

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस दौरे के लिए पेरिस पहुंचे तो उनका स्वागत भव्य तरीके से हुआ। फ्रांस के विदेश मंत्री खुद उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ पेरिस में भारतीय मूल के सैंकड़ों लोग भी मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे। लेकिन भारतीय नेता को इतना प्यार और भव्य स्वागत पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा। पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया था, जिसपर उन्ही का मज़ाक बन गया।

प्रधानमंत्री मोदी के पेरिस पहुँचने पर भारतीय प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्विटर पर उनके स्वागत का वीडियो साझा किया गया। इस वीडियो में एयरपोर्ट पर भारतीय मूल के लोग उनका स्वागत कर रहे हैं। इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पाकिस्तान सरकार मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने लिखा कि ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?’ उनके इस ट्वीट पर भारतीय जनता भड़क गई और ईंट का जवाब पत्थर से दे डाला। पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को निशाना बनाते हुए लोगों ने हुसैन की फजीहत कर दी। किसी ने ट्वीट में कहा कि ‘पैसे की बात मत करो साहब, जो चीज़ आपके पास नहीं है उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।’ वहीं किसी ने इसे पाकिस्तान की औकात से बाहर ही बताते हुए लिख दिया कि स्वागत में कितने भी पैसे लगे हो लेकिन पाकिस्तान की औकात से बाहर हैं। साथ ही साथ कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि आप पैसों से प्यार और इज्जत नहीं खरीद सकते हो, जिस तरह आप जबरदस्ती कश्मीर पर भी कब्जा नहीं जता सकते हो। पाकिस्तान को ये बातें कभी समझ नहीं आएंगी।

दरअसल, अभी बीते दिनों जब पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी चीन के दौरे पर गए थे, तो होटल पहुंचने पर होटल स्टाफ ने उनका अभिनंदन किया था। इसपर उनका काफी मज़ाक बना था और देश में भी उनकी काफी थू-थू हुई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अगर कोई भिखारी सर्च कर रहा था तो सर्च रिजल्ट्स में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर सामने आ रही थी। वहीं मंत्री फवाद हुसैन की बात करे तो कुछ समय पहले पाकिस्तानी संसद में उनके साथी सांसद ने ही उन्हें लताड़ दिया था और अपशब्दों का प्रयोग किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here