युवराज सिंह ने ट्वीट करके विराट कोहली से लिए मजे

युवराज सिंह ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर जीत दर्ज की थी। इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक विवाद हो गया था जिसके कारण दोनों के मैच फीस का 100% जुर्माना लगा था। ट्विटर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अब इस मुद्दे पर एक मजाकिया टिप्पणी पोस्ट की है। जिसमे उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि #स्प्राइट को #गौती और #चीकू को अपने अभियान #ठंड रख के लिए साइन करना चाहिए. क्या कहते हैं दोस्तों?

गौतम गंभीर के साथ झगड़े से पहले विराट कोहली की बहस मैच के दौरान और बाद में लखनऊ सुपर जायंट्स के पेसर नवीन उल के साथ हुई थी। इस झगड़े की वजह से विराट, गौतम और नवीन तीनों पर बीसीसीआई ने जुर्माना लगाया है। विराट कोहली और गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना ठोका गया है तो वहीं, नवीन उल हक पर मैच फीस का 50 फीसदी। इस झगड़े के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज भी लिखा था, जिसे इस लड़ाई से जोड़कर देखा गया था।

विराट कोहली और गौतम गंभीर के इस झगड़े पर सुनील गावस्कर, हरभजन सिंह, रवि शास्त्री और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने अपने कमेंट दिए हैं। इन सबके बाद अब युवराज सिंह ने इस मसले पर एक मजाकिया ट्वीट किया है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने विराट और गौतम दोनों ही खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। ऐसे में वह दोनों के स्वभाव को अच्छी तरह से जानते हैं। युवराज सिंह ने पॉपुलर सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड को सलाह दी है कि उन्हें विराट कोहली और गौतम गंभीर को अपने कैंपेन में शामिल कर लेना चाहिए।

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुनील गावस्कर तीनों ने ही दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच इस तरह की घटना की निंदा की है। तीनों ही खिलाड़ियों का कहना है कि जो कुछ भी हुआ, वह ठीक नहीं था। सहवाग और गावस्कर ने तो बीसीसीआई को इस तरह की घटनाओं को भविष्य में रोकने के लिए खिलाड़ियों पर बैन लगाने तक की मांग की है।

ट्विटर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अब इस मुद्दे पर एक मजाकिया टिप्पणी पोस्ट की है। जिसमे उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि #स्प्राइट को #गौती और #चीकू को अपने अभियान #ठंड रख के लिए साइन करना चाहिए। क्या कहते हैं दोस्तों?”

Related Articles

Back to top button