शादी में डांस करते हुए युवक को अचानक पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत..

उत्तर प्रदेश –धीरे-धीरे देश जिस तरीके से कोरोना की जद से बाहर निकल रहा है , वैसे एक बड़ी समस्या अब देश में बढ़ती जा रही है। यानी हार्ट अटैक सोशल मीडिया पर अलग-अलग इलाक़ों के वीडियो में जहाँ शादी में नाचता एक व्यक्ति अचानक ज़मीन पर गिरता दिख रहा है, वहीं एक दूसरे वीडियो में एक समारोह में लड़की हाथ में बुके ले जाते हुए गिर जाती है। इस तरह के तमाम सारे आपने वीडियो देखे होंगे। ऐसा ही वीडियो एक प्रयागराज से देखने को मिला जिसमें एक युवक अपनी सालगिरह के मौके पर अपने मित्रों और रिश्तेदारों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था और अचानक डीजे पर ही गिर पड़ता है। और वही मौत हो जाती है।

प्रयागराज में शादी की सालगिरह कार्यक्रम में शामिल होने आए एक शख्स की डांस के दौरान अचानक मौत हो जाती है।।देखते ही देखते पूरा खुशनुमा माहौल मातम में तब्दील हो गया।प्रयागराज के रहने वाले एक शख्स ने शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके के पंखुरी गार्डन गेस्ट हाउस में सेलिब्रेशन रखा था। इसी कार्यक्रम में पति ने अपने रिस्तेदारों बुलाया था तो पत्नी ने भी अपने रिश्तेदारों के साथ अपनी सगी बड़ी बहन के पूरे परिवार को भी आमंत्रित किया था।

पहले शादी के कार्यक्रम की तरह ही शादी का सालगिरह रखा गया था। सालगिरह मना रहे दोनों जोड़ों के साथ सभी रिश्तेदार भी नाचने लगे।कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में सभी ने मिलकर एक हॉस्पिटल से लेकर दूसरे हॉस्पिटल इलाज के लिए भागे।।तब जाकर एक हॉस्पिटल में उन्हें जगह मिली, लेकिन तब तक शायद देर हो चुकी थी।हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इलाज करने वाले डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

Related Articles

Back to top button